नया नया लगता है सब कुछ

नया नया लगता है सब कुछ, जबसे तुमसे बात हुई है,
महका महका सा ये दिन और, बहकी बहकी रात हुई है।
तेरे आने से पहले दिल, दर्द भरा एक अफसाना था,
तेरे आने की आहट से, फूलों की बरसात हुई है।

तुमसे बस होने लगा है, आसों का मेरी नियंत्रण,
जब से है मिलने लगा, आँखों का तेरी निमंत्रण।
तुमको पाकर ये लगा, सब, मिल गया, जो थी तमन्ना,
तुमको ही होने लगा है, मेरी सांसों का समर्पण,
तुमसे मिलकर जिन्दगी, मेरी सुहानी शाम हुई है,
तेरे आने की आहट से, फूलों की बरसात हुई है

क्या हुआ लव पर मेरे जो, नाम तेरा ही है आता,
क्या हुआ दिल को मेरे जो, साथ तेरा ही है भाता,
हर तरफ छाया हुआ बस, तेरी उल्फत का असर है,
क्या हुआ ख्वाबो में जो, रंग बस तेरा ही छाता,
तुमसे ही सपने सजे ये, जिन्दगी आबाद हुई है,
तेरे आने की आहट से, फूलों की बरसात हुई है

Comments

Popular posts from this blog

अरमानों पर पानी है 290

रिश्ते

खिलता नही हैं