मुझको खुदा न चाहिए


तेरे दिये किसी दर्द की,
दवा न मुझको चाहिए,
तेरा साथ हो मेरे साथ में,
मुझको खुदा न चाहिए..

मेरी जिन्दगी को हुआ है क्या,
हर तरफ खिली बहार है,
तेरे प्यार से मेरे दिल पर ये,
आया अजब निखार है,
तेरी रोशनी हो हर तरफ,
ये चाँद खिला न चाहिए,
तेरा साथ हो मेरे साथ में,
मुझको खुदा न चाहिए..

बिन तेरे कुछ नहीं हूँ मैं,
जो हैं साथ तो "मैं" का काम क्या,
मेरी हस्ती ही तेरे दम से है,
करूँ इस जहाँ में नाम क्या,
मिले मौत या फिर जिंदगी,
मुझे तेरे बिना न चाहिए,
तेरा साथ हो मेरे साथ में,
मुझको खुदा न चाहिए..

हूँ जो इश्क़ में मैं बहक गया,
हुई है बहुत रुसवाईयाँ,
मेरी जिंदगी में, है जो तू सनम,
मुझे भायी सब कठिनाइयां,
कोई रास्ता हो या मंजिलें,
जुदा तुझसे कुछ न चाहिए
तेरा साथ हो मेरे साथ में,
मुझको खुदा न चाहिए..

दिसंबर, 1998

Comments

Popular posts from this blog

अरमानों पर पानी है 290

रिश्ते

खिलता नही हैं