करार दे दो करार ले लो

तुम्हारी खातिर खुली हैं बाहें
करार दे दो करार ले लो।
मुझे छुपा लो तुम्हें छुपा लूं,
मुझे ये बाहों का हार दे दो।


ख्वाब में ही पकड़ लिया था,
वो हाथ अब तक नही है छूटा,
दीवाना तेरा समझ के मुझको,
जमाने ने हर ख्वाब लूटा,
ना तुमने थामा, न मैंने थामा
है अन्छुआ जो वो प्यार दे दो।
मुझे छुपा लो तुम्हें छुपा लूं,
मुझे ये बाहों का हार दे दो।


दिल की धड़कन बढ़ी हुई सी,
कोई तो हलचल हुई है इनमे,
तुम्हारे नैनो की बिजलियों से
उथल-पुथल सी मची है मन मे
तुम्हारी यादों का कारवां बस,
तूफान उठाता, करार दे दो,
मुझे छुपा लो तुम्हें छुपा लूं,
मुझे ये बाहों का हार दे दो।


बिना तुम्हारे हुई अधुरी,
ये जिन्दगी की मेरी कहानी,
बहुत ही तन्हा गुजर रही है,
दूर तुमसे मेरी जवानी,
है सूखे दिल के, ये बाग सारे,
झलक दिखा दो, बहार दे दो,
मुझे छुपा लो तुम्हें छुपा लूं,
मुझे ये बाहों का हार दे दो।


तुम्हारी आदत लगी जो दिल को,
खुशियां सारी घर आ गई है,
तुमसे पहले जो थी उदासी,
बहार बन कर वो छा गई है।
जो मुझसे रूठो कभी किसी दिन,
मनाने का तो हक़ यार दे दो
मुझे छुपा लो तुम्हें छुपा लूं,
मुझे ये बाहों का हार दे दो।

Comments

Popular posts from this blog

अरमानों पर पानी है 290

रिश्ते

खिलता नही हैं